सोनम कपूर का उड़ा मजाक,चेतन भगत ने दिया साथ

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के एक ट्वीट ने ट्विटर पर उनका मजाक बना कर रखा दिया। दरअसल, सोनम ने मुंबई के चर्चित मीट बैन पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि "हमारा देश हमेशा 'तीसरी दुनिया' ही रह जाएगा। सिर्फ चंद छोटी सोच रखने वाले लोग जो महिला विरोधी हैं।"

सोनम की इस ट्वीट के बाद अब उन्हें आलोचना सहनी पड़ी, क्योंकि उन्हें मुद्दे का ज्ञान ही नहीं था। मुंबई के उपनगर मीरा-भयंदर में आठ दिनों के लिए लगाए गए मांस पर प्रतिबंध को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। ऐसे में इस प्रतिबंध को लेकर किए गए सोनम के कमेंट पर तुरंत प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। एआईबी के स्टैंडअप कॉमेडियन तनमय भट्ट ने ट्वीट कर कहा "हा हा हा..सोनम कपूर को 'मिसोजाइनिस्ट' का मतलब नहीं पता।"

इन आलोचनाओं से बचने के लिए सोनम कपूर को दोबारा से एक ट्वीट करना पड़ा, जिसमें उन्होंने लिखा कि "मेरा ट्वीट सिर्फ मीट बैन पर नहीं था।" हालांकि सोनम के समर्थन में भी कई लोग सामने आए, जिसमें से लेखक चेतन भगत एक थे।

चेतन भगत ने सोनम के समर्थन में कहा, "सोनम वे लोग तुम्हारा मज़ाक़ इसलिए उड़ा रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई तर्क नहीं है।"बता दें, महाराष्ट्र सरकार के मुंबई से सटे मीरा भायंदर में पर्यूषण पर्व के दौरान चिकन-मिटन की दुकानें 8 दिनों तक बंद रखने के महानगरपालिका के फैसले पर दखल देने से इंकार करने पर पहले से ही सरकार की काफी आलोचना हो रही है।